UP में सुरक्षित नहीं खाकी! होमगार्ड को गोली मार हेड कांस्टेबल से बदमाशों ने लूटी राइफल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 01:53 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। शामली के झिंझाना थानाक्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस पिकेट पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान गोली लगने से होमगार्ड का जवान घायल हो गया, जबकि हेड कांस्टेबल से मारपीट कर बदमाशों ने उसकी राइफल लूट ली है।

गांव बिडोली-चौसाना मार्ग के बीच मंगलवार रात लगभग 11 बजे बदमाशों ने गश्त कर रहे बाइक सवार होमगार्ड व हेड कांस्टेबल पर हमला बोल दिया। इस दौरान होमगार्ड संजय को बदमाशों ने गोली मार दी, जबकि हेड कांस्टेबल संसार सिंह को मारपीट कर उनकी राइफल लूट ली। घायल हेड कांस्टेबल संसार सिंह के अनुसार 5 से 6 बदमाश बाइक पर रात में सड़क पर घूम रहे थे, जिस पर उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने हमला कर दिया। हमले में होमगार्ड संजय को गोली लगी और संसार सिंह से मारपीट कर बदमाश राइफल लूटकर फरार हो गए। 

सूचना मिलते ही पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) सहारनपुर शरद सचान के साथ पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसपी के अनुसार घटना की गंभीरता को देखते हुए फरार आरोपी बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static