हैफेड में बड़ा गोलमाल: गेंहू भिगाने व कालाबाजारी की वीडियो वायरल(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 11:04 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हैफेड के अधिकारियों का एक कारनामा सोनीपत से सामने आया है। जिले के गांव दीपालपुर में स्थित गोदाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें गेहूं की बोरियों को भिगोने और गेहूं की कालाबाजारी कर दूसरी स्थानों पर भेजने की तैयारी दिखाई जा रही है। वीडियो के अनुसार गेहूं को बाहर भेजने में अधिकारी बड़ा गोलमाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में कुछ मजदूर बोरियां खोल कर दूसरे ट्रक में डाल रहे हैं, वहीं एक पानी का पाइप भी गेहूं की ढेरियों तक गया हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति भी बोलता दिखाई दे रहा जो साफ कह रहा है कि बोरियों को भिगोया गया है। अब मामला मीडिया में सामने आने के बाद अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं।

PunjabKesari

हैफेड के अधिकारी ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि गेहूं में गड़बड़ी की जा रही है। लेकिन जब उन्होंने अपना अधिकारी भेजा तो ऐसी कोई गड़बड़ी नहीं मिली। लेकिन जब वायरल वीडियो की बात कही गई तो अधिकारियों के पैर नीचे की जमीन निकल गई। जिसके बाद उनका कहना है कि इस मामले पर कमेटी बना दी गई है और 1 सप्ताह के अंदर वह पूरी रिपोर्ट सौंप देगी। अगर किसी कर्मचारी अधिकारी की कमी पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्यवाही के लिए लिखा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static