अमेठी में राहुल की टिप्पणी पर BJP का पलटवार, कहा- ‘झूठों के शहंशाह’ हैं गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 03:17 PM (IST)

लखनऊ: राफेल करार को लेकर कांग्रेस और सत्ताधारी भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नरेन्द्र मोदी के खिलाफ की गई ‘चोरों का सरदार’ वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए राहुल को ‘झूठ का शहंशाह’ बताया।

सिंह ने संवाददाताओं को सवालों के जवाब में कहा कि राहुल गांधी शाहजादा के नाम से जाने जाते थे। अब वह झूठों के शहंशाह बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि राहुल भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं ... 100 दफा एक झूठ बोलो तो वह सच हो जाता है। यह पूछे जाने पर कि राहुल की टिप्पणी का आगामी लोकसभा चुनाव पर क्या असर पड़ेगा, तो सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।

स्वास्थ्य मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता सिंह ने कहा कि राहुल बताएं कि दसाल्ट कंपनी के साथ रिलायंस ने 2012 में करार किया था या नहीं। जब इस बात को और स्पष्ट करने को कहा गया तो सिंह ने कहा कि 2012 करार पर आरोप लगाने वाला ही जवाब दे तो अच्छा है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी को चोरों का सरदार बताया था। उन्होंने राफेल विवाद पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और मोदी को चोरों का सरदार (इंडियाज कमांडर इन थीफ) बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static