किसान सभा ने की SP राजेश दुग्गल और CMO को वापस रेवाड़ी लाने की मांग, CM के नाम ज्ञापन सौंपा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 01:25 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): हाल ही में हुए रेवाड़ी के चर्चित गैंगरेप को लेकर सरकार ने जल्दबाज़ी में कुछ ऐसे निर्णय लिए जिनसे जिले की जनता काफ़ी आहत हुई। अब रेवाड़ी वासी ख़ुद को ठगा हुआ महसूस करने लगे है। इसी को लेकर आज अखिल भारती किसान सभा ने मुख्यमंत्री के नाम नगराधीश को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि रेवाड़ी के एसपी राजेश दुग्गल का तबादला तुरन्त प्रभाव से रोका जाए। दूसरी और रेवाड़ी के SMO सुदर्शन पंवार की बरखस्तगी रद्द कर दोनों को रेवाड़ी में ही रखा जाए। 
PunjabKesari
किसान सभा की माने तो रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने अपने छोटे से कार्यकाल के दौरान बढ़ते अपराधों पर इस तरह अंकुश लगाया कि जिले की जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस करने लगी थी। इन बढ़ते अपराधों में गैंगवार, शराब तस्करी व गो तस्करी जैसे अपराधों को पूर्ण रूप से नियंत्रण में कर लिया गया था जबसे एसपी की चर्चा सुर्खियों में आई तो अपराधियों के हौंसले फ़िर से बुलंद हो ने लगे है। अब जिले की जनता अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगी है।

वहीं दूसरी और लंबे समय से रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में बतौर SMO कार्यरत सुदर्शन पंवार के निलंबन से भी जिले की जनता में रोष व्याप्त है। आपको बता दें कि पहले इस अस्पताल में मात्र 500 की OPD थी जिसको इस अधिकारी के प्रयासों से 1700 तक पहुंचाने में उनकी मेहनत का परिणाम है। इतना ही नही अब लोगों का सरकारी अस्पताल पर विश्वास भी बढ़ने लगा था। अब उन्होंने 41 हजार से ज़्यादा ऑपरेशन कर मरीजों को नया जीवन दान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर इन दोनों अधिकारियों को रेवाड़ी वापस नही लाया गया तो जिले की जनता सड़को पर उतरकर सरकार की ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने पर मज़बूर होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static