पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने मनाया अंबाती रायडू का जन्मदिन

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 04:21 PM (IST)

नई दिल्लीः एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान को 9 विकेट से हराने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने बल्लेबाज अंबाती रायडू का जन्मदिन मनाया। इस 33 वर्षीय बल्लेबाज का जन्म आंध्र प्रदेश में 23 सितंबर 1985 को हुआ। पहले तो दिन में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने की वजह से उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाया, लेकिन मैच जीतने के बाद सभी टीम ने उनके साथ मिलकर जन्मदिन को और भी रोचक बना दिया।

PunjabKesari

इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान साथी खिलाड़ियों ने रायडू के चेहरे पर केक भी लगा दिया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। रायडू को अब अपना यह जन्मदिन कभी नहीं भूलेगा। वह इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अगले साल होने वाले वर्ल्डकप में टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकते हैं।

View this post on Instagram

Happy Birthday @a.t.rayudu What followed was a typical cake smash #TeamIndia style 😎 🎂

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

मैच में पहले टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक बार फिर पाकिस्तान को भारी पड़ा। टीम ने शोएब मलिक के 78, कप्तान सरफराज अहमद के 44 रनों की बदौलत 7 विकेट खोकर 237 रन बनाए। फिर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 210 रनों तक कोई विकेट ही नहीं दी। भारतीय पारी के दौरान पाकिस्तान विकेट लेने के लिए तरस्ती रही। फिर शतक बनाकर बल्लेबाजी कर रहे धवन रन आउट हो गए, लेकिन रोहित क्रीज पर डटे रहे और मैच को जीताकर वापिस आए। रायडू 12 रनों पर नाबाद लौटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News