पूर्व मेयर हत्या मामलाः तेजस्वी ने कहा- नीतीश की नाकामियों से बिहार में आम हो गया AK-47 हथियार

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 03:49 PM (IST)

पटनाः मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। हर कोई बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार को आड़े हाथों ले रहा है। वहीं अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश पर करारा हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिनदहाड़े AK-47 से मार दिया गया। नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है। समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या, पटना में व्यवसायी की हत्या और मोतिहारी में छात्र की हत्या। 
Double Engine Govt = 300 Times Increased Murders & Crime

PunjabKesariवहीं अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बिहार में कानून का राज है। कानून अपना काम करेगा। हम ना किसी को फंसाते है, ना किसी को बचाते हैं। नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है। क्योंकि किसी को फंसाते है तब भी यही रटा-रटाया बोलते हैं और बचाते हैं तब भी यही घिसा-पिटा डायलॉग।

PunjabKesariबता दें कि, मुुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार को गोलियों से भून डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी AK-47 से खुलेआम फायरिंग करते हुए भाग निकले। समीर कुमार मुजफ्फरपुर के लोकप्रिय नेताओं में से एक थे। हत्या के बाद मुजफ्फरपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static