विधानसभा सत्र के पहले दिन हुई व्यापारी के हत्या मामले में शूटर आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 12:31 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में विधानसभा सत्र के पहले ही दिन राजधानी देहरादून में व्यापारी के हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है। 

जानकारी के अनुसार, देहरादून में दिनदिहाड़े हुई हत्या की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इसके साथ ही सदन में भी सरकार की कानून व्यवस्था पर विपक्ष के द्वारा सवाल उठाए जा रहे थे। इसी के चलते पुलिस के द्वारा मामले पर कार्रवाई करते हुए 3 टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस ने रविवार को मामले के आरोपी बागपत निवासी शूटर अमित तोमर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

वहीं देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि आदेश बलियान का सचिन तोमर के साथ पैसों का लेन-देन था। इसी के चलते सचिन ने अपने साथी के मिलकर आदेश बलियान की हत्या कर दी गई। बता दें कि राजधानी देहरादून के विधानसभा भवन में सत्र के पहले दिन बालावाला में ईंट बजरी सप्लायर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इससे देहरादून की सुरक्षा-व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static