सो रहे परिवार पर बारिश ने बरपाया कहर, कमरे की छत गिरने से मां- बेटी की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 09:56 AM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा में पिछले 24 घंटों में हो रही बारिश ने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है, जहां डबवाली के गांव नीलावली में एक मकान की छत गिर गई। जिसके नीचे दबने से एक मां व बेटे की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बारिश के नरमा चुगाई के लिए पंजाब से एक परिवार अाया हुअा था। सारा दि मेहनत करने के बाद परिवार उस कमरे में सो रहा था। कि अचानक सो रहे परिवार पर बारिश का कहर इस कदर टूटा कि  27 वर्षीय मां और 1 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीड़ित परिजन सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। 
PunjabKesari
डबवाली के डी एस पी किशोरी लाल ने बताया की दो घटनाये हुई है, जिनमे घायलों का इलाज करवाया जा रहा है, जबकि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

हरियाणा सरकार में राजयमंत्री कृष्ण बेदी  के संज्ञान में मामला अाया तो उन्होंने डी सी सिरसा को कह दिया है परिवार को अभी जो जरुरत है वो उपलब्ध करवाई जाए। इसके अलावा पीड़ित परिवार को योजना के तहत मदद की जाएगी। पीड़ित परिवार के प्रति हरियाणा सरकार की संवेदनाए हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static