पंजाब पुलिस दा धक्क्का: तूं जो करना कर लै, मैं इंज ही करना ऐ

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 12:02 AM (IST)

जालंधर: पंजाब पुलिस द्वारा जनता से धक्का करने के कारनामे आए दिन सामने आते रहते हैं। इसी तरह का मामला देर शाम थाना भारगो कैंप के अधीन पड़ते इलाके में सामने आया, जिस दौरान एक पुलिस मुलाजिम ने आपनी दादागिरी का सबूत देते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया।

जानकारी देते हुए अमन कुमार ने बताया कि वह किसी काम से माडल हाऊस की ओर जा रहा था कि रास्ते में नाके दौरान थाना भारगो कैंप के एएसआई जसवीर सिंह ने रोक उसका बिना वजह चालान कर दिया। उसने बताया कि पहले से ही आरसी का चालान होने के बावजूद चालान कर दिया गया, जब इस संबंधी एएसआई जसवीर सिंह से बात करने की कोशिश की तो उल्टा बदतमीजी पर उतर आए तथा कहा कि तूं जो करना कर लै, मैं इंज ही करना ऐ।

अमन ने कहा कि जिस चालान को उसके लिए भरा गया, वह पहले से ही किसी के नाम से काटा गया था। उस चालान पर पहले ही कई चालान भरे हुए थे तथा उसी पर पैन से पुराना नाम व पता काट कर उसके लिए भर दिया गया तथा धक्के से दादागिरी का सबूत देते हुए हस्ताक्षर भी करवा लिए। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस की धक्केशाही चर्म सीमा पर पहुंचती जा रही है तथा उन्हें पता चला है कि जिस चालान को उनके नाम पर भरा गया है, उससे पहले वाले व्यक्ति से पैसे वसूल लिए गए थे। उन्होंने कहा कि इस संबंधी पुलिस के सीनियर अधिकारियों को शिकायत सौंपी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News