अक्षय कुमार ने प्रशासन को दी शौचालय बनाने की सलाह

9/23/2018 8:15:03 PM

मुंबईः बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने जिले के दामोदरा गांव के निकट गंगाराम ढाणी में बेहतर शौचालय बनाने के लिए दो गड्ढों वाले शौचालय बनाने की प्रशासन को सलाह दी।  जैसलमेर जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामेश्वर लाल मीणा ने बताया कि बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने तीन चार दिन पूर्व दामोदरा गांव के निकट गंगाराम की ढाणी में बने 10-12 शौचालयों का अवलोकन कर बेहतर खाद प्राप्त करने के लिये केन्द्र सरकार के अधिकारियों को दो गड्ढों वाला शौचालय बनाने का सुझाव दिया।   

उन्होंने बताया कि कल यूनिसेफ के दो अधिकारियों ने ढाणी का दौरा कर दो गड्ढे वाले अच्छे शौचालय कैसे बनाये जा सकते हैं उसके बारे में स्थानीय प्रशासन से चर्चा की।   जैसलमेर जिले में हाउसफुल-4 की शूटिंग के सिलसिले में आए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने दामोदरा गाँव के निकट गंगाराम की ढाणी पहुंचकर स्वच्छ भारत अभियान के तहत बने शौचालयों को और अधिक बेहतर बनाने के लिए केन्द्र सरकार के अधिकारियों से फोन पर बात की।  

बता दें अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से सामाजिक सरोकार के लिए हमेशा आगे आए हैं। कुछ समय पूर्व उन्होंने जैसलमेर के दो शहीदों के परिजनों को 9-9 लाख रुपए की सहायता राशि भी दी थी। उन्होंने आम आदमी से जुड़े मुद्दों पर ‘पैडमैन’ व ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्में भी बनाई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News