शादी से पहले हर लड़की की होती हैं ये 5 इच्छाएं - Nari

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 05:07 PM (IST)

ख्वाहिशें तो सभी के मन में होती है, फिर चाहे वह अपनी लाइफ को लेकर हो या पार्टनर से। ऐसे ही कुंवारी लड़कियों के मन भी पार्टनर और जिंदगी को लेकर बहुत-सी इच्छाएं होती है, जिन्हें पूरा करने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करती है। आज हम आपको लड़कियों की कुछ ऐसी ही इच्छाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

लड़कियों की इच्छाएं
1. पार्टनर से प्यार की उम्मीद
शादी से पहले हर लड़की यही सोचती है कि उसका जीवनसाथी उससे बेहद प्यार करें। वह केयरिंग, ईमानदार और बेहद रोमांटिक स्वभाव का हो।

PunjabKesari

2. चाहती है सम्मान
लड़कियां भले ही ये बात न कहे लेकिन वह हमेशा चाहती हैं कि उनका होने वाला पार्टनर उन्हें उतनी ही रिस्पेक्ट दे जितनी वो खुद उससे चाहता है। सिर्फ पार्टनर ही नहीं, वह चाहती हैं कि हर व्यक्ति उसे सम्मान की नजर से देखें।

 

3. कुछ कर दिखाने की इच्छा
हर लड़की अपने माता पिता के लिए कुछ करना चाहती है। वह चाहती है कि शादी से पहले अपने माता-पिता के सम्मान को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करें। इसके लिए वह हर मुमकिन से मुमकिन कोशिश भी करती है।

PunjabKesari

4. आत्मनिर्भर बनना
बेशक लड़कियां छोटी-छोटी बात को लेकर डर जाती हो लेकिन अपने लिए स्टैंड लेने से वह कभी पीछे नहीं हटती। हर लड़की चाहती है कि वह खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए भी स्टैंड ले सके और आत्मनिर्भर बनें।

 

5. ढेर सारी शॉपिंग करना
शॉपिंग करना तो हर लड़की का शौक होता है लेकिन कुछ लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के पैसों पर शॉपिंग करने की इच्छा रखती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static