पुलिस ने काबू किया बुजुर्ग दम्पति को लूटने वाला ऑटो चालक, साथी फरार

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 12:05 PM (IST)

जालंधर(स.ह.): शादी समारोह में शामिल होने के बाद बस स्टैंड से वापस घर जा रहे बुजुर्ग दम्पति को लूटने वाले ऑटो चालक को पुलिस ने काबू कर लिया है जबकि उसका साथी अभी फरार है। चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज सेवा सिंह ने बताया कि 19 सितम्बर को रात करीब साढ़े 11 बजे बुजुर्ग नाथ भंडारी निवासी मॉडल हाऊस अपनी पत्नी ऊषा रानी के साथ किसी विवाह समारोह से शामिल होकर वापस घर जाने के लिए बस स्टैंड से ऑटो लेकर माडल हाऊस के लिए निकले थे।

माडल हाऊस की कुछ दूरी पर पहुंचे तो ऑटो चालक ने सुनसान इलाके में ऑटो रोककर बुजुर्ग दम्पति से मारपीट की और बाद में उन्हें पिस्तौलनुमा चीज दिखा कर उनसे 2000 रुपए लूट लिए। जैसे ही ऑटो चालक व उसका साथी ऑटो लेकर भागने लगा तो बुजुर्ग दम्पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां से निकल रहे थाना भार्गव कैंप में तैनात सिपाही सङ्क्षतद्रपाल सिंह ने बुजुर्ग दम्पति के पास मोटरसाइकिल रोक कर सारा मामला जाना और ऑटो के पीछे मोटरसाइकिल लगा दिया। इस दौरान ऑटो बेकाबू होकर पलट गया व चालक और उसका साथी ऑटो छोड़कर भाग निकले जबकि सिपाही सङ्क्षतद्रपाल सिंह ने चौकी बस स्टैंड की पुलिस को सूचना दी।

चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज सेवा सिंह मौके पर पहुंचे और ऑटो को कब्जे में ले लिया व बुजुर्ग दम्पति को सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। 
सिपाही सतविंद्र सिंह के बयानों पर अज्ञात ऑटो चालक व उसके साथी पर केस दर्ज कर लिया जबकि 21 सितम्बर को पुलिस ने ऑटो की डिटेल निकलवा कर ऑटो चालक अनिल अडवानी उर्फ नीला पुत्र वासुदेव अडवानी निवासी गुरु नानकपुरा वैस्ट को काबू कर लिया। उसके साथी की पहचान जोंटी निवासी अशोक विहार के रूप में हुई है जो अभी फरार है जिसकी तलाश में रेड की जा रही है।
पुलिस ने आरोपी से लूटे हुए 2000 रुपए बरामद कर लिए हैं। ए.एस.आई. सेवा सिंह ने बताया कि ऑटो चालक को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News