CM योगी का राहुल पर तंज- जो कुछ भी लिखकर दिया जाता वही बोल देते हैं गांधी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 07:30 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास देश एवं जनता के विषय में स्वंय का कोई ज्ञान नहीं है और वह तो वही बोलते है जो उसे लिखकर दिया जाता है।

योगी ने गोरखनाथ मंदिर में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पर उन्हें तरस आता है  पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार पर राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी के विषय में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में 70 वर्षों के दौरान कई दशक तक राज किया लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता संभालते ही 8 करोड लोगों के लिए शौचालय, 4 करोड़ लोगों को विद्युत कनेक्शन, भवनहीनों को भवन और युवाओं के लिए स्टैंडअप, स्टारअप, मुद्रा लोन तथा कौशल विकास योजना के तहत प्रधानमंत्री ने रोजगार उपलब्ध कराने का काम किया है।

योगी ने कहा कि गांधी परिवार की 4 पीढी ने सत्ता में रहकार अगर जनता को लाभान्वित किया होता तो आज कांग्रेस की यह खराब हालत नहीं होती। उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियां और जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण ही भारत की दुनिया के 6 मजबूत देशों में गिनती हो रही है।

एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी अक्टूबर माह तक प्रदेश के गन्ना किसानों का बकाया ,गन्ना मूल्य का भुगतान चीनी मिलों द्वारा हर हाल में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार चीनी मिलों को सीधे गन्ना किसानों के बकाया मूल्य की राशि लोन के रूप में बैंको को देगी और यह गन्ना किसानों के बैंको में सीधे खाते में भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए उनकी सरकार द्वारा एक महत्वपूर्ण कार्य योजना तैयार की है जो अगली कैबिनेट की बैठक में पारित कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static