कांग्रेस नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 12 लाख

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 02:39 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद निवासी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य उमेश पंडित के खिलाफ एक ग्रामीण ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि कांग्रेस नेता ने उसके भाई को दिल्ली पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे 12 लाख रुपए ठग लिए। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिरौली गांव निवासी धनीराम शर्मा के पुत्र अजय शर्मा ने थाना हाईवे क्षेत्र के राधापुरम एस्टेट निवासी उमेश पंडित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि उसने उनके भाई को दिल्ली पुलिस में नौकरी दिलाने का लालच देकर 12 लाख रुपए लिए थे। इस मामले में अब तक न तो उसे नौकरी मिली और न ही दी गई रकम वापस की गई।  

थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक ने बताया, कांग्रेस नेता के खिलाफ मिली तहरीर के अनुसार फिलहाल प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के परिणाम के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर, आरोपी कांग्रेस नेता उमेश पंडित का कहना है कि यह मामला उनकी ही पार्टी के एक पूर्व विधायक की सोची समझी साजिश का परिणाम है। उसी के कहने पर यह मामला दर्ज कराया गया है। वह तो शिकायतकर्ता को जानते तक नहीं है और उन्होंने इस मामले में एसपी सिटी को वास्तविक स्थिति से अवगत करा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static