विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 09:31 PM (IST)

घुमारवीं: बेरोजगारों को विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में नामजद आरोपी को तलाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि इस मामले की शिकायत शशि पाल, रमेश चंद, अशोक कुमार, विनोद सिंह, सुरेश कुमार व कृष्ण स्वरूप ने घुमारवीं की अदालत में दर्ज करवाई थी। अदालत ने पुलिस को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश जारी किए थे। पुलिस थाना तलाई ने इस मामले में आरोपी बलजिंदर पुत्र बलवीर निवासी बरठींं के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया था।

अदालत ने खारिज की अग्रिम जमानत की अर्जी
इसी बीच मामले के आरोपी बलजिंदर ने अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी। पुलिस थाना तलाई ने अग्रिम जमानत को खारिज करने के लिए अदालत में अपना जवाब दाखिल किया। पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी से अभी लंबी पूछताछ करने की आवश्यकता है, जिस पर अदालत ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी, जिस पर तलाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस की एक टीम आरोपी को लेकर दिल्ली रवाना हो गई है।

खुद को फर्म का एग्जीक्यूटिव बता रहा आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपी खुद को ओखला दिल्ली में एक ट्रांस इंडिया फर्म का एग्जीक्यूटिव बताता है। यह भी जानकारी मिल रही है कि शिकायतकर्ताओं का साक्षात्कार ए.बी.सी. कंपनी में हुआ था लेकिन उनको कंपनी ने रिजैक्ट कर दिया था। पुलिस ने ये सारे प्रमाण अपने कब्जे में ले लिए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी चंडीगढ़ में रहता था तथा वहीं से अपना सारा कार्य करता था। आरोपी का कहना है कि उसने शिकायतकर्ताओं के साथ किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी नहीं की है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से सारे मामले की तहकीकात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News