NH-9 पर भीषण सड़क हादसा, 4 जिगरी दोस्तों की मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 10:59 AM (IST)

हिसार(सनदीप सैनी): बास क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पीपला पुलिस नाके के पास डम्पर और कार की टक्कर में कार सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बास थाना के अंतर्गत आने वाले नैशनल हाईवे नंबर 9 पर पीपला पुल पुलिस नाके के पास एक डम्पर सिंघवा खास की तरफ  से आने वाले लिंक रोड से दिल्ली रोड पर आ रहा था। इसी दौरान हांसी की तरफ से रोहतक की तरफ जा स्विफ्ट डिजायर कार की डम्पर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही बास पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया।
PunjabKesari
प्राप्त जानकारी के अनुसार खिड़वाली गांव निवासी अशोक सिचाई विभाग में जिलेदार के पद पर रोहतक में तैनात था। वह अपने तीन दोस्तों के साथ कार में सवार होकर हिसार में अपनी सर्विस बुक लेने गया था। उसके साथ खिड़वाली गांव निवासी दीपक, भैणी चंद्रपाल निवासी अक्षय व पुट्ठी समैण निवासी विजेंद्र थे। अक्षय आर्मी में क्लर्क के पद पर लेह लद्दाख में तैनात था और वह पिछले सप्ताह ही दस दिनों की छुट्टी पर घर आया था।
PunjabKesari
दीपक भी आर्मी में ही सर्विस करता था व विजेंद्र टैक्सी चालक था। चारों गुरुवार सुबह हिसार में कैंट में शापिंग करने गये थे व उसके बाद हिसार में अन्य काम के लिये गये थे। देर शाम को चारों दोस्त हिसार से रोहतक की तरफ जा रहे थे कि अचानक रास्ते में पीपला पुल के पास हुए हादसे में चारों दोस्त जान गंवा बैठे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static