सड़क पर बैठे बीमार बुजुर्ग को बेरहमी से कुचला, CCTV में कैद हुआ लाइव एक्सीडेंट

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 06:56 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक बुजुर्ग का लाइव एक्सीडेंट सीसीटीवी में कैद हुआ है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पर बैठे एक बीमार बुजुर्ग को एक स्वीफ्ट कार चालक ने लापरवाही से बुरी तरह अपनी कार के नीचे रौंद दिया। हैरत की बात है कि कार चालक मोड़ पर गाड़ी मोड़ता है और सड़क पर बैठे बुजुर्ग को अपनी कार के नीचे कुचल देता है। 
PunjabKesari
इतना ही नहीं कार चालक ने अपनी पूरी कार को ही बुजुर्ग के ऊपर से उतार दिया और बगैर रोके ही गाड़ी को चलाता ही चला गया। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने और गाड़ी के सामने आने पर उसे रोका गया। एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को उसी गाड़ी में डालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari
घटना बीते 13 सितंबर फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी इलाके की है। जहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में ये सारी घटना रिकॉर्ड हो गई। घायल बुजुर्ग के परिजनों की माने तो उनके पिता ही घर में अकेले कमाने वाले शख्स थे। पूरा परिवार उनके ऊपर ही निर्भर था लेकिन पिता के इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद अब उनके ऊपर रोजी-रोटी का संकट तो खड़ा हो ही गया है। क्योंकि परिजनों के मुताबिक घायल शख्स फिलहाल काफी दिनों से वेंटिलेटर पर ही है। इसके साथ ही घायल बुजुर्ग की दोनों बेटियां अस्पताल में आने वाले खर्चे को लेकर भी बेहद घबराई हुई हैं।
PunjabKesari
परिजनों का आरोप है कि निजी अस्पताल वाले ना तो उनके पिता से मुलाकात करने दे  रहे है और ना ही उनकी तबियत के बारे में कुछ बता रहे हैं। एक्सीडेंट के बाद केस में लापरवाही के चलते घायल शख्स की दोनों बेटियां डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर के सामने अपनी फरियाद लेकर पहुंची। डीसीपी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्दी ही आरोपी शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static