4 साल की बेटी का गला दबाकर फौजी की पत्नी ने किया सुसाइड, वजह कर देगी हैरान (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 12:36 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम/नीरज): मंडी जिले के पधर में एक फौजी की पत्नी द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। यहां महिला ने पहले अपनी चार वर्षीय बच्ची को मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जिस कमरे में यह वारदात हुई वहां महिला का चार महीने का नवजात बेटा भी था लेकिन महिला ने उसे कुछ नहीं किया। यह पूरी वारदार बीती रात मंडी जिला के पधर उपमंडल के तहत आने वाले बासाधार गांव में घटी। मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय पुष्पलता पत्नी रजनीकांत के रूप में हुई है। महिला की चार वर्षीय बच्ची का नाम समृद्धि बताया जा रहा है। 
PunjabKesari

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जाकर शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फारेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर सभी साक्ष्य जुटाए गए। प्रारंभिक जांच में यही बात सामने आ रही है कि महिला बीते कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान रह रही थी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला ने इस वारदात को देर रात को अंजाम दिया। सुबह जब बच्चा उठा और रोने लगा तो घर पर मौजूद अन्य लोगों ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही कमरे के अंदर का भयानक दृश्य देखकर परिजनों के होश उड़ गए। 
PunjabKesari

कमरे में एक तरफ उनकी बहू फंदे से लटक रही थी जबकि दूसरी तरफ बिस्तर पर चार वर्षीय बच्ची की लाश पड़ी थी। हालांकि कमरे का दरवाजा खुला था और उसमें किसी प्रकार की कुंडी नहीं लगाई गई थी। मृतका का पति फौज में तैनात है और एक महीना पहले ही अपनी छुट्टियां काटकर वापिस डयूटी पर गया है। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कमरे से महिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला और बच्ची का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि एसपी मंडी गुरदेव शर्मा भी घटनास्थल का दौरा कर गए हैं और शवों को फारेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है और प्रारंभिक जांच में महिला की मानसिक परेशानी की बात सामने आ रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News