दोआबा चौक के पास 3 दुकानों में चोरी, लाखों का सामान लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 11:00 AM (IST)

जालंधर(राजेश): थाना-8 के क्षेत्र में चोरों ने एक साथ 3 दुकानों में हाथ साफ करते हुए लाखों रुपए की कीमत का सामान चोरी कर लिया। दोआबा चौक के पास स्थित इन तीनों दुकानों में चोरों ने छत से अंदर प्रवेश किया और वारदात को अंजाम देकर उसी रास्ते से फरार हो गए। 

मौके पर पहुंची थाना-8 की पुलिस को तीनों दुकानों के मालिकों ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं। मौके पर पहुंची ङ्क्षफगर पिं्रट माहिर टीम भी जांच कर रही थी। पुलिस वारदात वाली जगह के आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज चैक कर रही है। कपड़े की दुकान करते गांव मोखा निवासी विक्रम पुत्र सतपाल ने बताया कि चोर उसकी दुकान से 2 लाख रुपए के कपड़े व लैपटॉप ले गए हैं। 

कम्प्यूटर सैंटर चलाने वाले प्रीत नगर सोढल रोड निवासी परमिन्द्रपाल सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह के मुताबिक चोर उसके सैंटर से 20 लैपटाप, 80 मोबाइल फोन व 2 हजार की नकदी ले गए हैं। कम्प्यूटर सैंटर के साथ लगती इलैक्ट्रीकल की दुकान से 3 हजार रुपए की नकदी व अन्य सामान चोरी हुआ है। चोरों के पांवों के निशान भी पाए गए हैं। दुकान के मालिक संत नगर निवासी ओंकार सिंह पुत्र कर्ण सिंह ने भी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News