बोल्ड नहीं, बॉलीवुड दीवाज की तरह ट्राई करें न्यूड लिपस्टिक शेड्स - Nari

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 09:27 AM (IST)

मेकअप की बात करें तो लिपस्टिक आपके लुक को कंपलीट करती है। इसके बिना आपका लुक अधूरा लगता है। गैट टू गैदर पार्टी हो या शादी, लिपस्टिक के लिए आप लाल, ऑरेंज और गुलाबी चूज करती हैं। मगर आजकल न्‍यूड लिपस्टिक ज्यादा ट्रैंड में है। बॉलीवुड दीवाज से लेकर आम लड़कियां तक आजकल अपनी लुक के साथ न्यूड शेड्स को पसंद कर रही हैं। ब्राइट और डार्क न्यूड लिपस्टिक के शेड्स आपके हर लुक के साथ परफैक्ट लगते हैं।

 

अगर आप भी पार्टी या फंक्शन पर एलीगेंट और क्‍लासी दिखना चाहती हैं तो न्‍यू‍ड लिपस्टिक लुक के लिए आप बॉलीवुड दीवाज से आइडियाज ले सकती हैं। तो एक बार आप भी न्यूड लिपस्टिक ट्राई करके देखें और दिखें सबसे सुंदर।

 

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट वेस्‍टर्न के साथ-साथ एथनिक कपड़ों के साथ भी न्‍यूड मेकअप लगाती है, जोकि उनकी लुक को परफैक्ट बनाता है। ये लिपस्टिक उन्हें नैचुरल और नो-मेकअप लुक में भी एलीगेंट दिखाती है।

PunjabKesari, आलिया भट्ट इमेज , alia bhat image

 अदिति राव हैदरी
एथनिक कपड़ों के साथ न्‍यूड लिपस्टिक लगाना वाकई काबिल-ए-तारीफ है। अक्सर लड़कियों को लगता है कि एथनीक कपड़ों के साथ डार्क शेड की लिपस्टिक ही जचेगी लेकिन आपका ऐसा सोचना गलत है। एथनीक ड्रैस के साथ होंठों को ग्‍लॉसी टच देने के लिए आप पिंक या पिच न्यूड लिपस्टिक लगा सकती हैं।

PunjabKesari, अदिति राव हैदरी इमेज , aditi rao hadri image

 सोनम कपूर
बॉलीवुड की स्‍टाइल दीवा सोनम कपूर तो हर लुक में परफैक्ट लगती है। वह हर बार कपड़ों और लिपस्टिक शेड के साथ एक्‍सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। आप भी सोनम की तरह मैचिंग आउटफिट के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाकर स्‍टाइलिश और एलीगेंट दिख सकती हैं।

PunjabKesari, सोनम कपूर इमेज, Sonam kapoor image

 दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी रेड कारपेट और लॉन्‍च इवेंट्स पर न्‍यूड लिपस्टिक में बेहद खूबसूरत नजर आईं हैं। दीपिका अलग-अलग ड्रैस के साथ पिंक से लेकर ब्राउन न्‍यूड शेड में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari,न्‍यूड लिपस्टिक इमेज, दीपिका पादुकोण  इमेज,  deepika padukone image

 अनुष्‍का शर्मा
अनुष्का ने तो अपनी शादी में भी न्यूड लिपस्टिक लगाई थी और ऐसा करने वाली शायद वह पहली एक्ट्रैस हो। अनुष्का न्‍यूड लिप कलर पर ग्‍लॉसी टेक्‍सचर देकर उसे और भी खास बना देती है।

PunjabKesari, न्यूड लिपस्टिक  इमेज, अनुष्का शर्मा इमेज, anushka sharma image

 डायना पेंटी
डायना पेंटी पर न्यूड लिपस्टिक काफी फबती है। वह हमेशा अपनी लिपस्टिक शेड के साथ एक्‍सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। कैज़ुअल डेज में वह अपने आउटफिट के साथ मैच करती हुई न्‍यूड लिपस्टिक ही लगाती हैं।

PunjabKesari, न्‍यूड लिपस्टिक, डायना पेंटी इमेज

 प्रियंका चोपड़ा
जब न्यूड लिप्सटिक या किसी तरह के स्टाइल की बात हो और प्रियंका चोपड़ा की जिक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कैजुअल डेज में उन्हें भी न्यूड लिपस्टिक ही लगाना पसंद है।

PunjabKesari, न्‍यूड लिपस्टिक इमेज, प्रियंका चोपड़ा इमेज,  priyanka chopra image

 कैटरीना कैफ
पार्टी हो या कोई इवेंट, वह ज्यादातर न्यूड लिपस्टिक ही लगाती है क्योंकि उन्हें सिंपल रहना काफी पसंद है। इस शेड्स से उन्हें न सिर्फ एलीगेंट बल्कि सिपंल लुक भी मिलता है।

PunjabKesari,  न्यूड लिपस्टिक इमेज, कटरीना कैफ इमेज,  katrina kaif image
PunjabKesari, न्यूड लिपस्टिक इमेज, कटरीना कैफ इमेज,  katrina kaif image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static