मत पेटियों में बंद हुआ प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 09:15 PM (IST)

जलालाबाद (गुलशन): जिला परिषद व ब्लाक समिति चुनावों के लिए हलके में आज सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया, जोकि 4 बजे तक जारी रहा। मतदान के लिए हलके में कुल 206 मतदान बूथ बनाए गए थे। हलके के करीब 148 गांवों में करीब 1 लाख 18 हजार 932 मतदाताओं ने अपने संवैधानिक हक का इस्तेमाल करते हुए प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला मत पेटियों में बंद कर दिया। पुलिस प्रशासन की ओर से करीब 800 कर्मचारियों को मतदान केन्द्रों की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

मतदान करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ
मतदान शुरू होने के बाद गांव चक्क जानीसर, जानीसर, तंबूवाला व रत्ताथेड़ में बैलेट पेपरों में गलती के कारण मतदान करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। शुरूआती दौर में मतदाताओं में मतदान के लिए उत्साह देखने को नहीं मिला व वोटर घरों से बाहर नहीं निकले, परंतु बाद दोपहर मतदाताओं ने मतदान केन्द्रों पर जाकर मतदान किया। हलके के गांव जानीसर में जिला परिषद की पूर्व चेयरपर्सन सुखमनदीप मान, चक्क सोतरियां (बंदीवाला) में पूर्व वन मंत्री हंसराज जोसन के पुत्र हरप्रीत जोसन रोजी व जोन नंबर 1 लधूवाला से कांग्रेस के प्रवक्ता राजबख्श की पत्नी अनुराधा कंबोज ने मतदान किया।

अकाली दल ने हमेशा लोकतंत्र में विश्वास रखा 
गांव बंदीवाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व वन मंत्री हंसराज जोसन ने कहा कि भले ही सुखबीर सिंह बादल यहां के विधायक हैं, परन्तु जनता का फतवा कांग्रेस के साथ है। वहीं दूसरी और हलका विधायक सुखबीर सिंह बादल के ओ.एस.डी. रहे सतिन्द्रजीत सिंह मंटा ने कहा कि अकाली दल ने हमेशा लोकतंत्र में विश्वास रखा है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के कार्यकाल में जलालाबाद का जो विकास हुआ है उसे देखते हुए जनता अकाली-भाजपा को बड़ी जीत दिलाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News