चाहल गन हाऊस में गोली लगने से घायल दूसरी महिला ने भी तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 07:59 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ ( वरिन्दर पंडित,मोमी): जाजा बाइपास के नजदीक बीते दिन चाहल गन हाऊस में चली गोली के दौरान गंभीर रूप से घायल हुई दलवीर कौर ने भी आज सुबह होशियारपुर के सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

बीते दिन चाहल गन हाऊस में मालिक के बेटे के पास से चली गोलियों के दौरान एक एनआरआई सरबजीत कौर की गोलियों का शिकार होने के कारण मौत हो गई थी जबकि उसकी भरजाई दलवीर कौर गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसको अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इस मामले में डीएसपी टांडा गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि गोली चलने के मामले में आरोपी गन हाऊस के मालिक सरबजीत सिंह के बेटे अमरप्रीत सिंह उर्फ सोनू की छाबनीन में पुलिस टीमें लगीं हुई हैं और उसके गिरफ्त में आने के बाद  ही मर्डर के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस सोनू के पिता से पूछताछ कर रही है।

गन हाऊस के मालिक से थी मृतका दलवीर कौर की पहचान
पिंड झांवा की निवासी दलवीर कौर के पति की मौत हो चुकी है और उसका पुत्र विदेश में रहता है। वह गन हाऊस के मालिक सरबजीत सिंह की जान पहचान वाला था। वारदात से पहले टांडा में एक्टिवा पर सवार होकर आई दलवीर कौर और उसकी ननद सरबजीत कौर को सरबजीत सिंह एक्सिस बैंक के नजदीक मिला था और उसने ही उनको गन हाऊस आने का न्योता दिया था। सरबजीत सिंह के गन हाऊस आने से पहले जब दोनों औरतें गन हाऊस पहुंची तो वहां मौजूद एक औरत उनके आने पर बाहर चली गई थी और उस समय गन हाऊस के मालिक का बेटा अमनप्रीत सिंह ही मौजूद था। 

सोनू के पिता से पुलिस कर रही पूछताछ
सरबजीत सिंह के आने से पहले ही सोनू ने गोलीकांड को अंजाम दे दिया और खुद फरार हो गया था। टांडा पुलिस आरोपी सोनू के पिता सरबजीत सिंह के पास से पूछताछ करके उसके दलवीर कौर के साथ सम्बन्ध बारे जानकारी हासिल कर रही है। सोनू की उक्त औरतें से पुरानी रंजिश थी या कोई और कारण था, इसका पता सोनू की गिरफ्तारी के बाद ही चल सकेगा। पुलिस दलवीर कौर उसके पिता की पुरानी जानकार थी तो कुछ ही पलों में सोनू क्यों गोलियां चलाने पर मजबूर हुआ इस बारे में पता लगा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News