बादल के खिलाफ मानहानि का केस करेगा शिरोमणि अकाली दल (अ)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 03:19 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार, मनदीप): शिरोमणि अकाली दल अमृतसर ने आज फिरोजपुर में प्रैस कांफ्रैंस करके सुखबीर सिंह बादल की तरफ से अबोहर व फरीदकोट की रैलियों में सरबत खालसा की ओर से श्री अकाल तख्त साहिब के नियुक्त किए गए एक्टिंग जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड पर लगाए गए आरोपों की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि हम प्रकाश सिंह बादल व सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा करेंगे। 

आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के राष्ट्रीय जनरल सचिव जसकरण सिंह काहन सिंह वाला, ज्ञान सिंह मंड, जिला प्रधान गुरचरण सिंह भुल्लर, तेजिन्द्र सिंह दियोल, सूरत सिंह खालसा, रोबनदीप सिंह सिद्धू, लालदीप सिंह सिद्धू और गुरदीप सिंह बुक्कनखां वाला आदि ने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट आने के बाद प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया बौखला गए हैं और अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं, जिन्हें थोड़े समय बाद पागलखाने भेजने की जरूरत पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि बादलों की तरफ से अब बौखलाहट में आकर भाई ध्यान सिंह मंड और दादूवाल आदि पर झूठे आरोप लगाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ से हटाने का प्रयास किया जा रहा है। 

जसकरण सिंह ने कहा कि पंजाब व पंजाबियत के लिए लड़ाई लड़ते हुए अमरीक सिंह को पुलिस की तरफ से झूठे मामले में शहीद कर दिया गया और भाई मंड के एक 14 वर्ष के और दूसरे 17 वर्ष के जवान भाइयों को झूठे मामले में शहीद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि भाई मंड ने अपने 2 भाई पंजाब पर कुर्बान किए हैं जबकि दूसरी ओर उस समय प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल अपनी जानें बचाकर भाग जाते थे। 

उन्होंने कहा कि भाई ध्यान सिंह मंड के गांव के लोगों ने भाई मंड का समर्थन किया और कहा है कि जिस जमीन की सुखबीर बात कर रहे हैं वह जमीन भाई मंड ने वर्षों पहले खरीदी थी, उसकी रजिस्ट्री गज्जन सिंह के बार-बार कहने पर अब करवाई है।  सुखबीर कमीनी हरकतों पर उतर आए हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से मांग की कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट आने के बाद उस रिपोर्ट में जिम्मेदार ठहराए गए सभी इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News