नशे में धुत होकर चीनी नागरिकों ने आधा दर्जन वाहनों को मारी टक्कर, पासपोर्ट जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 02:07 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ शहर के नौचंदी थाना क्षेत्र में करीब आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारने वाली एक एसयूवी में सवार दोनों चीनी नागरिकों का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। यह घटना रविवार रात हुई थी, जिसमें एक व्यापारी और उनकी पत्नी एवं बेटी सहित 8 लोग घायल हो गए थे।

PunjabKesariपुलिस के मुताबिक वाहन सियो ग्योकिंग जियो नाम का चीनी नागरिक चला रहा था, जो शराब के नशे में था। उसके साथ वाहन में एक अन्य चीनी नागरिक भी बैठा हुआ था। पुलिस ने एसयूवी चालक का पासपोर्ट जब्त कर आरोपपत्र दाखिल करने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, मामले की सूचना चीनी दूतावास को भी भेजी गई है।

PunjabKesariपुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन रामअर्ज के मुताबिक आरोपी चीनी नागरिक सियो को नौचंदी पुलिस ने सीजेएम कोर्ट-1 में सोमवार को पेश किया। हालांकि, अदालत ने उसे जमानत दे दी। उन्होंने बताया कि अदालत के आदेशानुसार एक सप्ताह में चीनी नागरिक के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया जाएगा।

PunjabKesariदोनों चीनी नागरिक बिजनेस वीजा पर भारत आए हुए हैं। उनके वीजा की अवधि 26 सितंबर को खत्म हो रही है। पुलिस ने एसयूवी चला रहे सियो ग्योकिंग जियो के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक ये चीनी नागरिक करीब 15 साल से बिजनेस वीजा पर भारत आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static