SP-BSP व कांग्रेस के गठबंधन के बाद भी खिलेगा कमल: केशव मौर्य

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 01:26 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाऊस में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि 2014 की विजय के बाद भी उत्तर प्रदेश के विकास में बाधा थी जिसे 2017 में जनता ने हटा दिया। योगी सरकार सबका साथ-सबका विकास के आधार पर कार्य कर रही है। मौर्य ने कहा कि 2019 में सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन, महागठबंधन या ठगबंधन के बाद भी कमल खिलेगा। भाजपा सरकार बनेगी और उसका नेतृत्व मोदी करेंगे।

इस मौके पर एससी/एसटी एक्ट को लेकर पूछे गए सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश में सरकार है इसलिए अगर कोई उत्पीड़न करेगा तो बख्शा नहीं जाएगा और गलत फंसाने वाले को भी सजा मिलेगी। इस मौके पर बसपा सुप्रीमो पर भी केशव ने निशाना साधा और कहा कि वोट बेच कर नोट इकट्ठा करने वालों का दौर खत्म हो गया है। बुआ-भतीजे एक हों या चाचा-भतीजे एक हों या राहुल गांधी अपने को प्रधानमंत्री का दावेदार मानें लेकिन देश की जनता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नहीं बनाएगी। उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी, गांधी परिवार में पैदा हुए इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए। अगर उन्हें भाजपा के संगठन के हिसाब से देखा जाए तो वह जिलाध्यक्ष बनने के भी काबिल नहीं हैं।

फर्जी दस्तावेज लगाने वाला जेल जाएगा
आगरा में लोकर्निमाण विभाग में फर्जी तरह से 2 टैंडर प्रदान किए गए हैं जिससे सरकार पर सवालिया निशान लग रहा है, इसका जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि जो फर्जी दस्तावेज लगाएगा वह जेल जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static