OnePlus ने भारत में पेश किए नए टाइप C बुलैट्स ईयरफोन्स

9/17/2018 5:06:02 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वनपल्स ने भारत में टाइप C बुलैट्स ईयरफोन्स को पेश किया है। नए वनप्लस टाइप C बुलैट्स मैटल डिजाइन के साथ हैं। इसमें आरामिड फाइबर को जोड़ा है, जिससे कि इसकी ड्यूरेबिलिटी और बढ़ जाती है और स्ट्रेच रेजिस्टंट भी बन जाता है। वहीं ये पहले से कहीं अधिक इंप्रूव्ड साउंड क्वालिटी के साथ है। वनप्लस ने इनमें सर्किल लॉजिक के साथ पार्टनरशिप में प्रोफेशनल डैक को भी जोड़ा है, जिसके लिए कंपनी का कहना है कि ये बेहतर डायनैमिक रेंज आदि की सुविधा के साथ है। कंपनी का कहना है कि ये टाइप C हैडफोन्स इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि साउंड क्वालिटी में कोई कमी न हो और ये 3.5 मिमी हैडफोन जैक से बेहतर एक्सपीरियंस यूजर्स को दे सके।

PunjabKesariउपलब्धता 

ये नए ईयरफोन्स 1490 रूपए की कीमत के साथ हैं और इन्हें कंपनी वनप्लस 6T के लांच के समय ही पेश कर सकती है। ये नए ईयरफोन्स बिक्री के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से उपलब्ध होंगे।अापको बता दें कि वनप्लस के ये नए ईयरफोन्स किसी भी टाइप C USB पोर्ट वाले स्मार्टफोन के साथ कंपेटीबल हैं और उसके अनुसार ही  यूजर चाहें तो साउंड एनहैंसमेंट को एडजस्ट कर सकते हैं जिससे कि यूजर का साउंड एक्सपीरियंस बेहतरीन बन सके।  

PunjabKesariवहीं इन नए वनप्लस टाइप C बुलैट्स की घोषणा से इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि वनप्लस शायद अपने आने वाले अगले नए स्मार्टफोन वनप्लस 6T से 3.5 मिमी हैडफोन जैक को हटा देगी। वहीं कंपनी इस बात की पुष्टि पहले ही कर चुकी है कि ये नया स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की खूबी के साथ होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

static