Xiaomi Poco F1 को मिला MIUI 10 ग्लोबल बीटा अपडेट, मिलेंगे ये फायदे

9/17/2018 4:29:08 PM

गैजेट डेस्क- पिछले सप्ताह Xiaomi ने भारत में Redmi Note 5 Pro यूजर्स के लिए MIUI 10 ग्लोबल स्टेबल रॉम को जारी किया था। वहीं अब कंपनी ने Xiaomi Poco F1 के लिए MIUI 10 Global Beta 8.9.13 जारी कर दिया गया है। MIUI 10 में नए यूजर इंटरफेस (UI) के साथ नया मेन्यू और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर मिलेंगें। यूजर्स के बेहतर अनुभव के लिए कुछ अन्य आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

PunjabKesariवहीं चेंजलॉग में दिख रहा है कि नए बीटा वर्जन में कंपनी ने "OK Google" और PUBG खेलते समय ऑडियो आउटपुट की समस्या को दूर किया है। इसके अलावा नए अपडेट में उन समस्याओं को दूर किया गया है जो चुनिंदा एप्स आइकन को नोटिफिकेशन पैनल पर दिखने से रोकती थी। Poco F1 के लिए जारी नया MIUI अपडेट फिलहाल अभी बीटा स्टेज में है। यही वजह है कि अपडेट इंस्टॉल करने के बाद आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

PunjabKesari
अापको बता देे कि शाअोमी ने MIUI 10 Global Stable अपडेट को Redmi Note 5 Pro, Mi Mix और Mi Mix 2 के लिए जारी कर दिया है। उम्मीद है कि जल्द मीयूआई 10 ग्लोबल स्टेबल अपडेट को Poco F1 के लिए भी जारी किया जाएगा। जिससे यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static