कांग्रेस पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कहा- झूठे हैं इनके मंत्री

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 06:26 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार इलाहाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने सर्किट हाउस में जन सुनवाई की और उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि एक अखबार ने भ्रमित करने वाली रिपोर्ट लगाई कि जो प्रधानमंत्री मातृत्व वंधना योजना है उसके तहत उत्तर प्रदेश में एक भी लाभार्थी नहीं है, जोकि सरासर गलत है। प्रदेश में 200 करोड़ रुपए लाभार्थियों को दिए गए हैं।

उन्होंने कहा इस पर कांग्रेस ने नेताओं ने ट्वीट किया। इतना ही नहीं कांग्रेस के नेताओं ने इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। कांग्रेस जो भी आंकड़े दिखा रही है, वह गलत दिखा रही है। कांग्रेस के मंत्री झूठ बोल रहे हैं। मौजूदा मोदी सरकार ने देश की जनता के लिए बहुत कार्य किए हैं, गरीबों से लेकर के गर्भवती महिलाओं तक स्वास्थ्य सेवा हो, चाहे अन्य सेवा हो, उनको पूरी तरीके से मदद की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने विकास कभी किया ही नहीं है। जो विकास करना चाहता है, उनके आगे रोड़े अटकाने का काम करते हैं।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शहर के बालसन चौराहे पर जवाहरलाल नेहरु की मूर्ति को हटाने वाले विवाद पर कहा कि सड़क चौड़ीकरण के चलते मूर्ति को हटाया गया है और जल्दी ही उस मूर्ति को सुरक्षित स्थान दिया जाएगा। इस मुद्दे को कांग्रेस या अन्य दल बेवजह तूल दे रहे हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि देश की जनता भाजपा के साथ है और आगे आने वाले चुनाव में इसका असर दिखाई देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static