पांच बेटियों के पिता ने ट्रेन आगे कूदकर की खुदकुशी

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 07:20 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा के नजदीकी गांव डरोली भाई निवासी भोला सिंह उर्फ बलजिंदर सिंह (55) ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। भोला खुद मजदूरी का काम करते थे और उनकी पांच बेटियां और एक बेटा था।

घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस चौंकी के प्रभारी जसवीर सिंह तथा अन्य पुलिस मुलाजिम घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। इस संबंध में जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस चौंकी के प्रभारी ने बताया कि आज सुबह लुधियाना से फिरोजपुर जा रही ट्रेन जैसे ही बंद फाटकों के पास पहुंची तो भोला सिंह जो एफ.सी.आई. लेबर यूनियन में काम करता था, ने गाड़ी के आगे आकर खुदकुशी कर ली। जिसकी तुरंत पहचान नहीं हो पाई। बाद में पहचान होने पर उनके परिजनों को सूचित किया गया। 

जिस पर उसकी पत्नी स्वर्ण कौर, बेटा गुरदीप सिंह तथा अन्य रिश्तेदार पहुंच गए, जिनके बयानों के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई की गई और शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों ने जानकारी दी कि भोला सिंह आर्थिक तंगी होने के चलते मानसिक तौर पर परेशान रहता था। इसी कारण उसने यहम कदम उठाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News