SC/ST एक्ट के विरोध में सवर्ण संरक्षण सभा ने मांगी इच्छा मुत्यु, लगाई होर्डिंग

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 06:50 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान)-मेरठ में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण संरक्षण सभा ने विरोध का नया तरीका खोजा है। कचहरी गेट और घंटाघर पर एक्ट के विरोध में इच्छा मृत्यु की मांग की है। इसके लिए बाकायदा होर्डिग भी लगाए गए हैं। संरक्षण सभा ने प्रधानमंत्री का फोटो लगा होर्डिग सभी मुख्य चौराहों पर भी लगाने का एलान किया है। 

होर्डिंग लगाने वाले सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्रीकृष्ण गुप्ता का कहना है कि कि वह पक्के भाजपाई हैं लेकिन एससी-एसटी एक्ट का हर स्तर पर विरोध करते हैं। एक्ट को केंद्र सरकार ने रातों रात और मजबूत कर दिया है। जिसका दुष्परिणाम सवर्ण वर्ग के सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

होर्डिंग में इच्छा मृत्यु की भी प्रधानमंत्री से अपील की है। होर्डिंग पर स्पष्ट शब्दों में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव में सभा के सभी सदस्य भाजपा को ही वोट देंगे। लेकिन सामान्य जाति वर्ग को इच्छा मुत्यु की अनुमति दे देना, क्योंकि ऐसा जीवन जीने का कोई औचित्य नहीं है। हमारे होनहार बच्चे 90 प्रतिशत अंक लाकर भी अच्छे कालेज में दाखिला नहीं ले पाते हैं। अच्छी नौकरी नहीं मिलती और व्यापार करने पर आपकी सरकार के अनुसार व्यापारी चोर कहलाता है। इन सब के ऊपर आपने एससी-एसटी एक्ट को प्रभावशाली बनाकर हमें हर स्तर पर डरकर जीने के लिए मजबूर कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static