पानी के विवाद को लेकर युवक की गोली मार कर हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:38 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के बुटाना गांव में पंचायती जमीन पर पानी के विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जो इतना बढ़ गया कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाइयों समेत पिता गंभीर रुप से घायल हो गए। झगड़े में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने मृतक परिजनों के बयान पर गांव के सरपंच समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव बुटाना में 18 एकड़ पंचायती जमीन की बोली हुई थी जिसे  जोगेंद्र ने ठेके पर छुड़वाया था, उसी जमीन पर पानी देने के लिए जोगेंदर का गांव के सरपंच वे कुछ लोगों के साथ 20 दिन पहले कहासूनी हो गई।  लेकिन गांव के लोगों ने बिच बचाव करवा मामले को शांत करवा दिया लेकिन देर श्याम जोगेन्दर अपने खेतो में जब पानी देने के लिए जा रहा था तभी रस्ते में कुछ लोगो ने जोगेन्दर पर ताबड़ तोड़ गोलिया चला दी जिस में बताया जा रहा है कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
वहीं पीछे आ रहे जोगेंद्र के दो भाई मोहित व रोहित व् पिता रणधीर पर भी हमलावरों ने  तेज धार हथियार से हमला किया और मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
इस मामले की जांच कर रहे बुटाना थाना के एसआई सतीश ने बताया की इस मामले में गांव के सरपच व् गांव को कई लोगों का नाम आया है, जिनके खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static