केरल में 'मौत' की बाढ़, CM नीतीश ने किया 10 करोड़ रुपये की मदद का एेलान

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:34 PM (IST)

पटनाः भयंकर बारिश और बाढ़ की मार झेल रहे केरल की मदद के लिए बिहार सरकार भी आगे आई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को केरल को 10 करोड़ रुपए की मदद का ऐलान किया। 
PunjabKesari
नीतीश कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन को पत्र लिखकर राज्य में हुई तबाही पर दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने पत्र के माध्यम से कहा कि बाढ़ से तबाही का असर क्या होता है, बिहार की जनता इसे अच्छे से समझती है। मैं बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में राहत एवं पुनर्वास कार्य में मदद के रूप में बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष से आपको 10 करोड़ रुपये का अंशदान भेज रहा हूं। मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में पीड़ित बाढ़ की विभीषिका से शीघ्र उभरने में सक्षम हो सकेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि केरल के लोगों का दृढ़ निश्चयी स्वभाव राज्य को इस तबाही से उभारने में मददगार साबित होगा।

PunjabKesari
बता दें कि, केरल में इस समय बाढ़ की वजह से भीषण तबाही मची हुई है। दुःख की इस घड़ी में बिहार सरकार ने भी केरल को मदद का ऐलान किया है। केरल में बाढ़ और भूस्खलन के चलते हुई 19,512 करोड़ रुपये के नुकसान की रिपोर्ट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लिए 500 करोड़ रुपये का अंतरिम राहत पैकेज देने का ऐलान किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static