मनीषा दयाल के राजनेताओं के साथ संबंधों की हो CBI जांच: पप्‍पू यादव

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:26 PM (IST)

पटना: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने आसरा शेल्टर होम कांड की मुख्य आरोपी मनीषा दयाल के राजनेताओं के साथ संबंधों की सीबीआई जांच की मांग की है। 

पप्पू यादव ने कहा कि प्रतिपक्ष दोनों दलों के नेता मनीषा दयाल के खिलाफ बोलने को तैयार नहीं हैं। दोनों पक्षों के नेता मनीषा दयाल के बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर और आसरा होम कांड में समाज कल्याण विभाग के बड़े अधिकारियों के खिलाफ अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। 

कई IAS अधिकारी ब्रजेश-मनीषा के गैंग में हो रहे शामिल
उन्होंने कहा कि कई आईएएस अधिकारी ब्रजेश ठाकुर और मनीषा दयाल के गैंग में शामिल होते दिख रहे हैं, तो क्या इन्हें बचाने और फाइलों से गड़बड़ी का साक्ष्य मिटाने को रेड में देरी की जा रही है। आखिर कब सीबीआई और पटना पुलिस समाज कल्याण विभाग में रेड डालेगी? 

नीतीश और सुशील मोदी कब करेंगे फैसला 
मंजू वर्मा खुले तौर पर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का नाम ले रही है। वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा महापापी ब्रजेश ठाकुर के हमप्याले रहे हैं। सुरेश शर्मा के बारे में भी सब पता है। तो फिर सुरेश शर्मा के बारे में नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी कब फैसला करेंगे? सीबीआई को भी तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static