महिला पर आरोप, नाबालिग को बहला फुसला कर बुलाया घर, करवाया ये घिनौना काम

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 05:05 PM (IST)

बांदाः योगी सरकार महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बांदा जिले का है। जहां एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हैरत की बात ये है कि इस मामले में एक महिला पर आरोप है कि उसने नाबालिग किशोरी को बहाने से अपने घर बुलाया और घर में बंद कर दिया। घर में अंदर पहले से मौजूद एक युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

मामला बांदा के नरैनी कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाली पीड़ित किशोरी के पिता का कहना है कि वह और उसकी पत्नी 6 अगस्त को काम से बाहर चले गए थे। तभी पड़ोस की रहने वाली महिला ने उसकी बेटी को अपने घर किसी बहाने से बुलाया और जैसे ही किशोरी घर के अंदर पहुंची उसने दरवाजा बाहर से बंद कर लिया।

आरोप है कि वहां पहले से एक युवक मौजूद था, जिसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं दुष्कर्म के बाद आरोप है कि उस लड़के ने अपने एक अन्य साथी को भी वहां बुलाया। तब तक किशोरी की दादी घर आई और किशोरी की खोजबीन करने लगी। किशोरी किसी तरह वहां से भागकर बाहर आई और पूरी बात अपने परिजनों को बताई।

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि युवक दबंग किस्म का है। उसने धमकी दी है कि अगर थाने में शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा। साथ ही परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है। जिसके चलते पीड़ित परिवार ने शनिवार को पुलिस अधिक्षक से इसकी शिकायत की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static