अवैध निर्माण करने के सिलसिले में अपरजिलाधिकारी सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 04:48 PM (IST)

नोएडाः मुजफ्फरनगर में तैनात अपरजिलाधिकारी सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश, जान से मारने की धमकी देने और अवैध निर्माण करने के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला जेल में बंद कर्नल (अवकाश प्राप्त) बीएस चौहान की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।      

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि 14 अगस्त को मुजफ्फरनगर के अपर जिलाधिकारी हरीश चंद्रा की पत्नी उषा चन्द्रा ने सेक्टर 29 निवासी चौहान के खिलाफ मारपीट, हरिजन उत्पीडऩ और छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया था। इस सिलसिले में कर्नल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।      

उन्होंने बताया कि रिटायर्ड कर्नल ने जेल से ही गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी को एक पत्र लिखा। डीएम के आदेश के बाद मुजफ्फरनगर में तैनात अपर जिलाधिकारी हरीश चंद्रा, उनकी पत्नी उषा चंद्र, जितेंद्र अवस्थी, प्रशांत नागर, राहुल नागर, रोहित गुजराल के खिलाफ आज थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है थाना सेक्टर 20 पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़े गए एक व्यक्ति के साथ हथकड़ी लगाकर कर्नल को अदालत में पेश किया था।      

यह बात जब मीडिया में आई तो पूर्व सैनिकों में रोष व्याप्त हो गया। पूर्व सैनिक आज शाम इस मामले को लेकर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए पुलिस उपाधीक्षक नगर अनित कुमार और थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना का तबादला देहात क्षेत्र में कर दिया है।      


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static