यूपी में दिन प्रति दिन बढ़ रहा अपराध, मां-बेटे की गला रेत कर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 04:01 PM (IST)

जालौनः प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए प्रदेश सरकार हजारों प्रयत्न कर रही है, लेकिन अपराधिक घटनाएं दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला जालौन का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने घर में घुस कर मां बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं घर में रखी हुई नगदी व जेवरात पर भी हाथ साफ किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक मां बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
मामला कदौरा थाना क्षेत्र के बागी गांव का है। यहां शुक्रवार रात एक निर्माणाधीन मकान में घुसे अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे मां बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद वह घर में रखी नगदी व जेवर लेकर फरार हो गए। सुबह होने पर जब मां बेटे घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों ने घर में जाकर देखा तो उनके खूंन से लथपथ शव जमीन पर पड़े हुए थे।
PunjabKesari
तभी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुचना मिलने पर एएसपी सीओ समेत कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर अहम् सुराग हासिल किए है। साथ ही घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर लगाया गया है।
PunjabKesari
वहीं मामले को लेकर एएसपी ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जिसमें सर्विलांस, फोरेंसिक टीम को लगाया गया है। वहीं डॉग स्कवॉड को भी मौके पर बुलाया गया है। घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static