19 अगस्त को पंजाब आएंगे केजरीवाल और सिसोदिया, नहीं करेंगे खैहरा ग्रुप से मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 01:08 PM (IST)

चंडीगढ़: अाम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल और पंजाब प्रभारी  मनीष सिसोदिया 19 अगस्त को पंजाब आ रहे हैं लेकिन इस दौरान वह खैहरा ग्रुप के किसी भी विधायक से मुलाकात नहीं करेंगे। यह कहना है आम आदमी पार्टी के संगरूर से  सांसद भगवंत मान का। 

PunjabKesari
'पंजाब केसरी ' को दिए एक इंटरव्यू दौरान मान ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया हलका महल कलां से पार्टी के विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी के पिता के भोग में शामिल होने के लिए 19 अगस्त को बरनाला के गांव पंडोरी पहुंच रहे हैं लेकिन इस दौरान वह खैहरा ग्रुप से दूरी बनाए रखेंगे। 

PunjabKesari
केजरीवाल ड्रग मामले में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से मानहानि केस में माफी मांगने के बाद पहली बार पंजाब आ रहे हैं। इस समय पर पंजाब इकाई में बड़ा क्लेश चल रहा है और बाग़ी नेता सुखपाल खैहरा ने पार्टी की पंजाब इकार्इ को भंग करके अपनी अलग कमेटी बना ली है। सूत्रों मुताबिक विधायक पंडोरी के पिता के भोग में खैहरा ग्रुप के विधायकों के पहुंचने की भी उम्मीद है लेकिन केजरीवाल की तरफ से बाग़ी ग्रुुप के साथ कोई बातचीत करने की संभावना नहीं है। यह भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि भोग उपरांत केजरीवाल और सिसोदिया पार्टी के विधायकों और राज्य की लीडरशिप के साथ मौजूदा हालातों पर चर्चा कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News