बसहोली में गो हत्या मामले को लेकर तनाव, लाल सिंह ने की लोगों से सहयोग की अपील

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 06:49 PM (IST)

कठुआ : पूर्व वन मंत्री एवं बसोहली विधायक चौधरी लाल सिंह ने लोगों से गो हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस को सहयोग देने की अपील की है। शुक्रवार को विधायक ने मानू मे जाकर लोगों के साथ बैठक करते हुए कहा कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। जिस किसी ने भी इस अपराध को अंजाम दिया है उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए लेकिन इसके लिए हमें पुलिस को सहयोग करना होगा।


 बैठक में स्थानीय लोगों ने भी इस मामले को उठाते हुए कहा कि इस तरह के मामलों से आपसी भाईचारे को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे पांच दिनों का समय मांगा है और अगर पांच दिनों के भीतर सही आरोपियों को पुलिस ने नहीं पकड़ा तो फिर लोग आंदोलन को मजबूर हो जाएंगे। 


वहीं, लाल सिंह ने डोगरा स्वाभिमान संगठन की डोगरों की आन-बान और शान को बचाने के लिए जारी मुहिम के साथ भी लोगों से जुडऩे की अपील की। आपको बता दें कि गत दिवस दबतली के जंगलों से गो की हत्या का मामला सामने आया था। जिसके विरोध में लोगों ने तीन घंटों तक धार ऊधमपुर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था जिनसे पूछताछ की जा रही है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News