बिहारः गेस्ट हाउस में पंखे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 03:46 PM (IST)

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले से एक युवक के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक का शव गेस्ट हाउस में पंखे से झूलता हुआ बरामद किया गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, जिले की एनएच 83 पर स्थित मुरलीधर गेस्ट हाउस में एक 25 वर्षीय युवक का शव पंखे से झूलता हुआ बरामद किया गया है। युवक की पहचान अरवल जिले के किंजर गांव निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है। मृतक राहुल सैमसंग केयर में काम करता था। 

सैमसंग केयर के संचालक ने बताया कि राहुल पिछले डेढ़ वर्ष से गेस्ट हाउस के एक कमरे में किराए पर रहता था। बीती रात उसे काफी फोन किया परन्तु वह फोन रिसीव नहीं कर रहा था। शुक्रवार की सुबह जब राहुल ने फोन नहीं उठाया तो उसे बुलाने को लेकर एक लड़का भेजा गया परन्तु दरवाजा नहीं खुलने पर उक्त लड़के ने गेस्ट हाउस के संचालक को इसकी खबर दी। 

गेस्ट हाउस के संचालक ने भी दरवाजा खुलवाने की भरपूर कोशिश की। जब काफी देर तक युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि कमरे के पंखे से राहुल का शव लटक रहा था। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया की प्रथम दृष्टि से मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static