बहन ने भाई के घर डाला डाका, लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 08:36 PM (IST)

डाडासीबा: सुना था कि चोरों का भी ईमान होता है लेकिन आजकल के चोर अपने रिश्तेदारों यानी सगे-संबंधियों को भी नहीं बख्श रहे। ऐसा ही एक मामला डाडासीबा तहसील के अंतर्गत आने वाली एक पंचायत में घटित हुआ है, जिसकी क्षेत्र में काफी चर्चा है। दरअसल यह मामला किसी चोर का नहीं बल्कि एक चोरनी का है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र की एक पंचायत के अंतर्गत एक बहन ने अपने सगे भाई के घर पहुंच कर लाखों रुपए के गहनों पर हाथ साफ कर लिया।

मौका पाकर उड़ा लिए भाभी के गहने
जानकारी के अनुसार शिल्पा (काल्पनिक नाम) अपने भाई के घर गई हुई थी, जहां उसने मौका पाकर अपने भाई की पत्नी के गहने व जेवरात चुरा लिए और बड़ी चालाकी से वापस अपने घर पहुंच गई। शिल्पा के अपने घर वापस आने के कुछ ही दिन बाद उसके भाई को मालूम पड़ा कि उसकी पत्नी के महंगे गहने और जेवरात गायब हैं। पूरे घर में हड़कंप मच गया। शिल्पा के भाई के साथ पूरा परिवार परेशान था। इससे पहले कि परिवार वाले पुलिस में एफ.आई.आर. दर्ज करवाते उन्होंने शिल्पा से ही बात करना उचित समझा, क्योंकि घर में शिल्पा के अलावा कोई दूसरा व्यक्ति आया भी नहीं था। इस कारण परिवार वालों को शक हुआ कि इस तरह का काम शायद उसी ने ही किया है।

मां ने बेटी से निकलवाए गहने
उन्होंने शिल्पा से कई बार फोन पर बात की लेकिन शिल्पा ने अपनी जुबान नहीं खोली। अपने बेटे की परेशानी और अपनी बहू के व्याकुल होने पर आखिरकार मां स्वयं शिल्पा के घर पहुंच गई और अपनी बेटी से साफ-साफ माजरा बताने को कहा। लाख यत्नों के बाद आखिरकार मां अपनी बेटी से गहने और जेवरात निकलवाने में कामयाब रही।

बचपन से ही थी चोरी की आदत
कहा जा रहा है कि बचपन से ही शिल्पा को इस तरह की आदत थी लेकिन आदत से मजबूर उसने अपने भाई के घर में ही डाका डाल दिया और बड़ी चालाकी से गहने लेकर अपने पति के घर लौट आई। हालांकि यह मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा लेकिन इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News