कर्जे से तंग आए मजदूर ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 03:01 PM (IST)

भिखीविंड(राजीव, भाटिया, बलविंद्र): गांव वरनाला में एक मजदूर द्वारा कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मृतक जसबीर सिंह जस्सा की पत्नी अमनदीप कौर ने बताया कि उसका पति अपने गांव के एक जमींदार के साथ उसके घर पिछले 10 वर्षों से नौकरी कर रहा था एवं अक्सर ही वह जमींदार पैसे के लेन-देन में उसे परेशान करता था जिसके कारण उसके पति ने उनका काम छोड़ दिया।

काम छोडऩे के बाद जमींदार अक्सर ही उनके घर आकर जान से मारने की धमकी देता था और कहता था कि अगर रुपए न दिए उनके मकान को ताला लगा देगा। इससे तंग आकर उसके पति ने उसे माइके भेज दिया और खुद अपनी बहन के घर गांव वरनाला में चला गया और सोमवार की रात को वहां रहने के बाद मंगलवार सुबह वहां से यह कहकर चला गया कि वह अपने गांव जा रहा है लेकिन उसने रास्ते में ही आत्महत्या कर ली।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस चौकी घरियाला के इंचार्ज बलविंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस के उच्चाधिकारियों को जानकारी दे दी है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतक जसबीर सिंह के परिवार ने एस.एस.पी. तरनतारन से मांग की है कि जिन लोगों के कारण जसबीर सिंह ने आत्महत्या की है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस संबंध में जब पुलिस थाना पट्टी के एस.एच.ओ. बलकार सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि मृतक जसबीर सिंह की खुदकुशी के मामले में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News