पोस्टमार्टम में खुलासा, कांवड़ शिविर में घसीट-घसीट कर मारा गया था महिंद्र (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:12 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के एम टी करेड़ा के एक व्यक्ति की मौत का खुलासा उस समय हुआ जब उसका पोस्टमार्टम किया गया। मृतक महिंद्र को घसीट घसीट कर मारा गया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, एम टी करेड़ा के लोगों ने गांव के बाहर कांवड़ शिविर लगाया हुआ था, जिसमें मृतक महेन्द्र को शिविर की साफ सफाई व बर्तन धोने के लिए मजदूरी पर रखा हुआ था। पांच दिन बाद जब महेंद्र कांवड़ शिविर से अपने घर वापिस आया तो सुबह उसकी पत्नी ने देखा तो उसे मरा पाया। परिजनों ने कांवड़ शिविर लगाने वाले गांव के ही तीन लोगों पर इसकी मौत का आरोप लगाया है।

आरोप है कि गांव के ही तीन लोगों ने महिंद्र को घसीट घसीट कर इतनी बुरी तरह पीटा की वह अधमरी हालत में रात को अपने घर पहुंच गया। उसकी पत्नी ने सुबह उसको देखा तो वह मरा पाया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने मृतक का शव रादौर गुमथला रोड पर रख कर जाम लगाया और पुलिस प्रसाशन से मांग की कि जिन्होंने महिंद्र को मारा है उन्हें जल्द ही गिफ्तार किया जाए।

वहीं पुलिस ने आश्वासन देते हुए कहा कि तीन आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी दो आरोपियों के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने मृतक परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि कल 10 बजे तक बाकी दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद परिजन सहमति से शव को घर ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static