नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 3 के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 05:00 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): पटियाला पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में 3 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले केस में थाना अनाज मंडी की पुलिस ने एस.एच.ओ. हैरी बोपाराय के नेतृत्व में शिंगारा सिंह निवासी गांव हरदासपुर को 150 नशे वाली गोलियों समेत गिरफ्तार किया। पुलिस अनुसार ए.एस.आई. गुरमीत सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव कसियाना में मौजूद था, जहां उक्त व्यक्ति को जब शक के आधार पर रोक कर चैक किया गया तो उससे 150 नशे वाली गोलियां बरामद हुईं।

दूसरे केस में भी थाना अनाज मंडी की पुलिस ने रविन्द्र सिंह निवासी बिशन नगर पटियाला के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ए.एस.आई. बचित्तर सिंह पुलिस पार्टी समेत फ्लाई ओवर पटियाला में मौजूद थे, जहां सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति सैनिक साइकिल स्टैंड नजदीक भांग बेच रहा है। पुलिस ने रेड करके वहां से 3 किलो 500 ग्राम गीली भांग बरामद की।

तीसरे केस में थाना पस्याना की पुलिस ने एस.एच.ओ. हरविंद्र सिंह चीमा के नेतृत्व में दर्शन सिंह निवासी गांव कलरभैनी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार हवलदार चमन लाल पुलिस पार्टी समेत गांव धबलान में मौजूद थे, जहां मिली सूचना के आधार पर जब उक्त व्यक्ति के घर रेड की गई तो वहां से शराब की 48 बोतलें बरामद हुईं। आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News