महिलाओं व बच्चों की खुशहाली से प्रदेश होगा समृद्ध : राज्यपाल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 11:28 AM (IST)

कैथल(मित्तल): राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने कहा कि जिस प्रदेश की महिलाएं व बच्चे खुशहाल व समृद्ध होंगे, वह प्रदेश समृद्ध होगा। उन्होंने कहा कि जो समाज अपनी धरोहर और विरासत से दूर हो जाता है तो वह कभी प्रगति नहीं कर सकता, इसलिए समाज को धरोहर और विरासत से जोड़कर उत्थान की दिशा में अग्रसर करना हम सभी का उत्तरदायित्व है। 

प्रो.कप्तान सिंह सोलंकी हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा हनुमान वाटिका परिसर में आयोजित राज्यस्तरीय हरियाणा हरियाली तीज महोत्सव के मौके पर मुख्यातिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की तीज विख्यात है, जो खुशहाली का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान यह पहला मौका है, जब राज भवन से बाहर भी कैथल में राज्यस्तरीय तीज महोत्सव आयोजित किया जा रहा है।

महोत्सव में महिलाओं व बच्चों सहित रिकार्ड तोड़ भीड़ इस बात का प्रमाण है कि इस वर्ग का इस महोत्सव के प्रति अटूट लगाव है। उन्होंने परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कुछ पद लेने वाले नामदार होते हैं तो कुछ कामदार होते हैं लेकिन मानद महासचिव कामदार व्यक्ति हैं, जिन्होंने परिषद को विकास की बुलंदियों पर अग्रसर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static