पत्नी व बिचौलिए से दुखी होकर अधेड़ ने फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:27 AM (IST)

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल की जसवाल कालोनी में सोमवार को 52 वर्षीय एक अधेड़ ने फंदा लगाकर आत्हत्या कर ली। दीपक कुमार का शव दोपहर उसके घर में लटकता हुआ मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना का पता आज दोपहर करीब 2 बजे चला जब दीपक की पत्नी गीता काम से घर लौटी। जब वह ऊपर कमरे में गई तो दीपक का शव पंखे से बंधी रस्सी के सहारे लटक रहा था। उसने शोर मचाकर अपने ससुर व आस-पड़ोस को बुलाया। 

जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी माधवी शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी गीता व बिचौलिए काले को ठहराया है और कहा है कि वह इन दोनों से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है। दीपक के बेटे वरिंदर कुमार ने बताया कि वह 3 भाई-बहन है। सबसे बड़ी बहन है, जोकि शादीशुदा है। उससे छोटा राजिंदर है। उनकी माता का देहांत हो चुका है। पिता ने 6 महीने पहले काले नाम के एक शख्स के माध्यम से माछीवाड़ा के गांव कंडियाला की रहने वाली गीता से दूसरी शादी की थी। 

शादी के कुछ समय बाद ही उसकी सौतेली मां ने काले के बहकावे में आकर उसके पिता को परेशान करना शुरू  कर दिया था। आरोपी उसके पिता को ब्लैकमेल कर रहे थे। उसके पिता एक फैक्टरी में ठेकेदार थे। करीब 20 दिन पहले भी पिता ने नींद की गोलियां निगल कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन तब समय पर उपचार मिलने से उनकी जान बच गई थी।उसे उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला का फोन आया। तब वह अपने काम पर था। जब वह घर पहुंचा तो उसके पिता को परिवार वालों ने फंदे से उतार लिया था। जांच अधिकारी कुलविंदर सिंह ने कहा कि मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

मृतक के मोबाइल पर थी पत्नी की 51 मिस्ड कॉल
पुलिस ने जब मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर उसे चैक किया तो उसमें गीता की 51 के करीब मिस्ड कॉलस थी। मृतक के पिता तारा चंद ने बताया कि अक्सर गीता शाम को 7 बजे काम से वापस आती थी, लेकिन आज दोपहर को ही आ गई। दीपक भी सुबह काम पर चला गया था, लेकिन वह कब वापस आया किसी को पता नहीं चल पाया। यह तो जब गीता ऊपर गई तो मामले का पता चला।      

1 लाख रुपए के लिए कर रहे थे परेशान
वरिंदर ने बताया कि गीता व काला उसके पिता से अक्सर पैसों की डिमांड करते थे। काला उसकी सौतेली मां को उकसाता था और मां पैसों को लेकर उसके पिता को परेशान करती थी। उसकी मां उसके पिता से एक लाख रुपए डिमांड कर रही थी और न देने की सूरत में उसे धमका रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News