टांगरी नदी के पानी में बहे युवक का शव नदी से हुआ बरामद(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:10 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): बीते दिन टांगरी नदी के पानी में बहे युवक का शव नदी से बरामद हुआ है। वह घर से कुछ ही दूरी पर मिट्टी का ढेर खिसकने के साथ पानी में समा गया था। गौरतलब है कि वह कल अपने दो भाइयों लवकुश और जयकेश के साथ 23 साल का शिवम टांगरी का उफान देखने गया था। तभी पांव फिसलने की वजह से वह नदी में जा गिरा। वह पेशे से न्यू टैगोर गार्डन में माली का काम करता था।

सुबह नदी का पानी और बहाव कम होने पर शिवम का शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। पहाड़ों में हुई बरसात अम्बाला में कहर बनकर बरसी है।

डूबने की खबर मिलते ही पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर शिवम को ढूंढ़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। वार्ड नम्बर 15 की इलाका पार्षद स्वर्ण कौर के पति कमांडो परमजीत ने भी अपनी टीम के साथ पूरी रात शिवम की खोज की परन्तु कामयाबी हासिल नहीं हुई। रात भर प्रशासन और परिवार के लोग उसे ढूंढते रहे। और सुबह जब नदी का बहाव कम हुआ तो शिवम का शव नदी में ही घर से कुछ दूर झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। परमजीत ने बताया कि शिवम माली का काम करता था जो उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से यहां रोजी रोटी कमाने के लिए आया हुआ था।

सुबह शव मिलने की सूचना पाकर महेश नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भिजवाया। परिजनों और चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस बने शिवम के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई अमल में ला दी है। बताया जा रहा है शिवम का अंतिम संस्कार उत्तरप्रदेश के फैजाबाद में उसके गांव में किया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होंगे। 


  


 

 


 
 

 
 


 
 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static