गुर के नौकर ने देवता के घर डाला डाका, लाखों के जेवरात-मोहरों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 10:10 PM (IST)

चैलचौक: बाल्हडी पंचायत के तरौर गांव स्थित देव माहुंनाग के मंदिर में देवता के गुर का नौकर देवता के रथ से जेवरात और मोहरों को उड़ा ले गया, जिसका आकलन करीब 60 लाख रुपए किया जा रहा है। डी.एस.पी. मंडी हितेश लखनपाल ने मामले की पुष्टि की है। देवता के गुर निर्मल शर्मा ने कहा कि सी.सी.टी.वी. फुटेज में देखा कि रविवार रात करीब 2 बजकर 18 मिनट पर चोर मंदिर में चोरी करने के लिए घुसा और करीब डेढ़ किलो सोना, 8 किलो के जेवरात व मोहरों को चुरा ले गया।
PunjabKesari
टूटा हुआ था मंदिर का दरवाजा
उसने बताया कि जैसे ही वह सुबह मंदिर का दरवाजा खोलने के लिए गया तो दरवाजा टूटा हुआ था जिसके बाद उसने घर के अन्य सदस्यों और पुलिस को चोरी की सूचना दी। उसने कहा कि चोर को पता नहीं था कि मंदिर में सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा है और जैसे ही उसकी नजर कैमरे पर पड़ी तो उसने उसकी तार काट दी। नोखु राम ने कहा कि जो चोर कैमरे में कैद हुआ है वह उसके पास करीब 2 साल पहले 3 माह कार्य कर चुका है।
PunjabKesari
जल्द पकड़ लिया जाएगा चोर
थाना प्रभारी गोहर मनोज कुमार वालिया ने कहा कि मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की रिकॉर्डिंग को कब्जे में ले लिया गया है, जिसमें एक चोर मंदिर का दरवाजा तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है। मंदिर में चोरी करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है जिसे दबोचने के लिए टीमें जगह-जगह दबिश देने के लिए रवाना कर दी गई हैं। चोर को जल्द पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News