बाहरी लीडरशिप ‘आप’ को पंजाब में खत्म करने में लगी: खैहरा

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 08:20 AM (IST)

बरनाला(सिंधवानी, गोयल) : पंजाब में बाहरी लीडरशिप के कारण आम आदमी पार्टी पंजाब में जीती हुई जंग हार गई। हमारे 95 उम्मीदवार हार गए। उक्त शब्द विधानसभा में पूर्व विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने महलकलां में किरनजीत कौर की बरसी के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में चुनाव हार गए। इसके बावजूद हार के कारणों का पता लगाने के लिए कोई मीटिंग नहीं की गई। इसी कारण हम पंजाब में स्वतंत्र की मांग कर रहे हैं ताकि पंजाब में ‘आप’ को बचाया जा सके। बाहरी लीडरशिप पंजाब में आप को खत्म करने में लगी हुई है। सुनने में तो यह भी आया है कि कांग्रेस से गुप्त समझौता हो गया है। इस समझौते तहत आप को पंजाब में 2 सीटें दी गई हैं जबकि 11-12 सीटें कांग्रेस ने अपने पास रखी हैं। क्या इन सीटों पर आप के वर्कर कांग्रेस को वोट डालेंगे? एक वर्ष के अपने कार्यकाल दौरान मैंने पंजाब की बेहतरी के लिए कार्य किया है। इसी कारण पंजाब के लोग आज मेरे साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पंजाब के हितों के लिए खुदमुख्तारी चाहिए। पंजाब की जनता को उम्मीद है कि हम पंजाब के हितों की रक्षा करेंगे। वह थर्ड फ्रंट के सपने को साकार करेंगे। खैहरा ने कहा कि  बठिंडा में जुटी भीड़ पंजाब के लिए थी।

प्रैस कॉन्फ्रैंस के बाद सोशल मीडिया पर खैहरा व मान समर्थकों में जंग हुई तेज
खैहरा की प्रैस कॉन्फ्रैंस का उनके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव टैलीकास्ट किया गया था। खैहरा की प्रैस कॉन्फ्रैंस उपरांत सोशल मीडिया पर सुखपाल खैहरा व भगवंत मान समर्थकों के मध्य जंग तेज हो गई। कमैंट्स में बहुत ही भद्दी शब्दावली का प्रयोग किया जा रहा था। समर्थकों की इस जंग के कारण पंजाब में आप दो फाड़ होने की कगार पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News