प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री खट्टर झूठों के शहंशाह : रणदीप सुर्जेवाला

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 10:51 AM (IST)

बाबैन(राजेश): कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुर्जेवाला ने कहा कि राजनीति में बदलाव की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों को ठगा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के सत्ता में आने पर उनमें से बदबू आने लगती है लेकिन लाडवा हलके का नेता रमेश गुप्ता ऐसे वृक्ष के समान हैं जो फल लगने के बाद झुक जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने किसानों को फसल के खर्च पर 50 प्रतिशत मुनाफा, 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया था लेकिन 4 सालों में मोदी व खट्टर तो झूठों के शहंशाह साबित हुए हैं। सुर्जेवाला बाबैन अनाज मंडी में पूर्व विधायक रमेश गुप्ता द्वारा आयोजित जनचेतना रैली में जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कर्मचारियों को भत्ते न देने के आदेश देते हैं और विरोध होने पर उसे वापस ले लेते हैं। सरपंचों व व्यापारियों को ई-प्रणाली के माध्यम से काम करने का आदेश देते हैं और फिर वापस ले लेते हैं। इससे पता चलता है कि यह यू-टर्न की सरकार है और अपने ही बयानों को बदलकर जनता को गुमराह कर रही है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान गन्ने का भुगतान न होने पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने को मजबूर हो रहा है। सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी, तब से कभी आंगनबाड़ी वर्कर, कभी लैब, कम्प्यूटर, बिजली व अन्य विभागों के कर्मचारी प्रदर्शन करने पर मजबूर हैं। सभी कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करने में सरकार नं. 1 बन गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है और युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। सरकार युवाओं को रोजगार देने में फेल साबित हुई है। भ्रष्टाचारमुक्त शासन देने के दावे खोखले साबित हुए हैं। सुर्जेवाला के कार्यक्रम में पहुंचने पर पूर्व विधायक गुप्ता ने फूलों का हार डालकर स्वागत किया। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य, पूर्व विधायक पवन दीवान, पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी, पूर्व सी.पी.एस. सुल्तान सिंह जडौला, पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, किसान मजदूर प्रकोष्ठ के प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह भूपी, पूर्व विधायक शिवशंकर भारद्वाज, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमित्रा चौहान, रंजीता मेहता, मार्कीट कमेटी के पूर्व चेयरमैन तरसेम बकाली, मंडी प्रधान लाभ सिंह, जयपाल पांचाल, राकेश अग्रवाल, युवा कांग्रेस के जिला उपप्रधान प्रिंस घिसरपड़ी, अश्वनी शर्मा लाडवा, रूबल शर्मा मथाना, कृष्ण शर्मा झंडौला, श्याम लाल दिल्ली माजरा, सुरेश यूनिसपुर, रामपाल सैनी, प्रभात शादीपुर, रिम्पल मलिक व अन्य गण्यमान्य व्यक्तियों ने सम्बोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static