बड़सर विधानसभा क्षेत्र को शीघ्र मिलेगा सैंट्रल स्कूल का तोहफा

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 05:06 PM (IST)

बड़सर: बड़सर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि बड़सर क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए बिझड़ी में केंद्रीय विद्यालय खोलने की दिशा में प्रयास तेज कर दिए गए हैं तथा इसके लिए जमीन की तलाश की जा रही है ताकि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए इस क्षेत्र में सैंट्रल स्कूल की सुविधा दी जा सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा पूरा सहयोग किया जा रहा है तथा वह इसके लिए दिल्ली में केंद्रीय मंत्री से भी मुलाकात कर चुके हैं।

विकास कार्यों की राह में चुनावी हार-जीत रोड़ा नहीं
उन्होंने कहा कि ढटवाल क्षेत्र पूरे बड़सर विधानसभा के केंद्र में है, इस लिहाज से बिझड़ी के आसपास सैंट्रल स्कूल के लिए उपयुक्त जमीन की तलाश की जा रही है ताकि शीघ्र ही इसका लाभ पूरे विधानसभा क्षेत्र के बच्चों को मिल सके। उन्होंने कहा कि उपयुक्त जमीन मिलत ही क्षेत्र को सैंट्रल स्कूल के तौर पर बड़ा तोहफा मिलेगा। उन्होंने कहा कि बड़सर में विकास कार्यों की स्वीकृति करवाने तथा लोगों की समस्याओं का निदान करवाने की राह में चुनावी हार-जीत रोड़ा नहीं है तथा यही वजह है कि वह रात-दिन बड़सर में विकास की नई योजनाएं स्वीकृत करवाने तथा लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

वर्तमान विधायक शिमला में फरमा रहे आराम
उन्होंने कहा कि बड़सर में वर्तमान कांग्रेसी विधायक जीतने के उपरांत लोगों का दुख-दर्द बांटने तथा क्षेत्र का विकास करवाने की बजाय शिमला स्थित अपने घर में आराम फरमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को दिन के उजाले में भी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल के दर्शन नहीं हो रहे हैं तथा लखनपाल विधायक के तौर पर अपनी भूमिका निभाने में पूरी तरह विफल साबित हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News